Breaking

Whasapp Alert Free Service

Friday 1 January 2016

दोस्तों के मोबाइल का बेलेन्स जाने know balance any friends

  • भले ही अपने जिगरी दोस्त कम हैं…. पर जीतने भी है परमाणु बम हैं…..
  • किसी बैण्ड से बांध सकूँ, इतना छोटा मेरे दोस्त का प्यार नहीं
  • लोग दौलत देखते हैं, हम इज़्ज़त देखते हैं,लोग मंज़िल देखते हैं,हम सफ़र देखते हैं, लोग दोस्ती बनाते हैं, हम उसे निभाते हैं…. happy friendship day
  • वो दोस्त मेरी नज़र में बहुत माईने रखते है, जो वक़्त आने पर मेरे सामने आईने रखते है….. happy friends day
  • हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नही रखते,दोस्तों के साथ रहने के लिए वक्त रखते है….. best friends forever
  • कौन कहता है की मुझ में कोई कमाल रखा है……मुझे तो बस कुछ दोस्तो ने संभाल रखा है……

Best Dosti Friendship status

  • मेरी हँसी का हिसाब कौन करेगा, मेरी गलती को माफ़ कौन करेगा, ऐ खुदा मेरे दोस्त को सलामत रखना, वरना मेरी शादी में ‘लुंगी डांस’ कौन करेगा…
  • तुमसे दूरी का एहसास सताने लगा ,
    तेरे साथ गुज़ारा हर लम्हा याद आने लगा ,
    जब भी तुझे भूलने की कोशिश की ऐ दोस्त ,
    तूँ दिल के औऱ भी करीब आने लगा
  • दोस्तो से टूट कर रहोगे तो कुत्ते भी सतायेंगे, और दोस्तो से जुड़ कर रहोगे तो शेर भी घबरायेंगे …
  • सबसे अलग सबसे प्यारे हो आप ,
    तारीफ पूरी न हो इतने प्यारे हो आप ,
    आज पता चला ये ज़माना क्यों जलता है आपसे ,
    क्यूंकि Friend तो आखिर हमारे हो आप
  • दोस्ती कोई खोज नहीं होती ,
    ये हर किसी से हर रोज़ नहीं होती ,
    अपनी ज़िन्दगी में हमें बे- वज़ह मत समझना ,
    क्यूंकि पलकें आँखों पर कभी भोज नहीं होती।

No comments:

Post a Comment

Featured post

Sarkari Rojgar-Result, Exam, Latest Jobs, Online Form 2019